आयुर्वेदिक नेफ्रोलॉजिस्ट प्रोग्राम

आयुर्वेदिक नेफ्रोलॉजिस्ट प्रोग्राम

आयुर्वेदिक डॉक्टर्स को हम बनाना चाहते हैं आयुर्वेदिक नेफ्रोलॉजिस्ट ताकि भारत में किडनी रोगियों को सुरक्षित किया जा सके और हर साल मरने वाले लाखों किडनी रोगियों को सही उपचार से बचाया जा सके, औऱ किडनी नेफ्रोलॉजिस्ट की कमाई भी कई गुना बढ़ सके। इस प्रोग्राम में हम अपने साथ देश के करीब सभी शहरों के आयुर्वेदि डॉक्टरों को जोड़ रहे हैं औऱ उन्हे एक बड़ा अवसर प्रदान कर रहे हैं।

Read More

आयुर्वेदिक नेफ्रोलॉजिस्ट प्रोग्राम

क्यों जरूरी है प्रोग्राम

भारत में किडनी और मूत्र रोग के 17 करोड़ से अधिक पेशेंट हैं, हर साल चार से छह लाख नये मामले सामने आते हैं। पर इसके इलाज की बात करें तो ऐलोपैथ में इसका सफल इलाज है ही नहीं। कहने को डायलिसिस व ट्रासप्लांट से किडनी रोगियों को बचाया जाता है पर यह भी कुछ समय के बाद मौत की राह पर ही मरीजों को ले जाता है। किडनी का सफल उपचार अगर कहीं है तो वह बीके आरोग्यम एंड रिसर्च प्रा. लि. में है। यह संस्थान पिछले 20 साल से किडनी व मूत्र रोगों का इलाज कर रहा है और एक लाख से अधिक किडनी मरीजों की किडनी रीजेनरेट करके उन्हे स्वस्थ जीवन प्रदान किया है। यहां की उपचार, थेरेपी, व चिकित्सा से चल रही डायलिसिस बंद होती है और ट्रांसप्लांट की स्थिति नहीं आती। भारत के कोने- कोने से आने वाले किडनी मरीजो का उपचार हम सालों से कर रहे हैं, इसके अलावा दुनियां के 60 से अधिक देशों में हमारी दवाओं से किडनी के मरीज बड़ी संख्या में स्वस्थ हो रहे हैं।

प्रोग्राम शुरू करने के पीछे का अहम कारण

हर साल 95 प्रतिशत से अधिक किडनी के मरीज सही उपचार न मिल पाने के कारण जान गंवाते हैं। दूरी अधिक होने के कारण लोग बीके आरोग्यम के बारे में जानते हुए भी या तो पहुंच नहीं पाते हैं या दो चार बार आ भी जाते हैं तो आने की परेशानियों के कारण उसे कान्टीन्यू नहीं कर पाते हैं। तीसरा अहम कारण है कि दवाओं के साथ जिन जरूरी खानपान और जीवनशैली के परहेज के बारे में हमारे यहां से बताया जाता है वो वहां जाकर थोड़े दिन बाद बंद कर देते हैं जिससे समस्यायें दोबारा शुरू होने लगती है। ऐसे में बीके आरोग्यम ने तय किया कि अब हमें और दवाओं को खुद मरीजों के पास तक पहुंचना होगा और देखरेख व उपचार करके जीवन को बचाना होगा।

इसके लिए हम क्या करेंगे

  • इसके लिए हम सबसे हम देश के सभी शहरों में आयुर्वेदिक डॉक्टरों को जोड़ रहे है उन्हे ट्रेंंड कर रहे हैं उन्हे सिस्टम सपोर्ट और दवायें प्रदान कर रहे हैं साथ ही नेफ्रो एक्स्पर्ट बना रहे हैं ताकि वो किसी भी किडनी पेशेंट को उपचार आसानी से कर सकें।
  • हमारे साथ जुड़ने वाले किडनी एक्पर्ट डॉक्टर्स की अपनी प्रैक्टिस किसी भी हाल मे प्रभावित नहीं होती है। बल्कि उन्हे बड़ी संख्या में पेशेंट मिलते हैं साथ ही पैसे की कमाई भी कई गुना तक बढ़ जाती है।
  • हम सब जानते हैं कि आज के समय में हर कोई एक्सपर्ट से ही इलाज कराना चाहता है, और हम आपको एक्सपर्ट बनाते हैं जिससे डॉक्टर्स की ओपीडी और बेहतर होने में मदद मिलती है।
  • हम किडनी पर अपना 20 साल का अनुभव शेयर करते हैं जिससे डॉक्टर्स की एक्सपर्टी हो जाती है।
  • इसमें डॉक्टर्स को हमारी तरफ से पूरा सपोर्ट मिलता है। जिससे उन्हे हर स्थिति में काम करने में आसानी और बेहतरी होती है।

जुडऩे के तीन स्टेप

  • रजिस्टर लॉग-इन करें
  • बेसिक ट्रेनिंग
  • मैटेरियल, गाइड-लाइन और काम शुरू करें

डॉक्टर्स की कमाई के चार तरीके

डॉक्टर्स कमाई

किडनी के क्रिटिकल पेशेंट रेफर

किडनी के क्रिटिकल पेशेंट को आप हमारे यहां सीधे रेफर कर सकते हैं। एक पेशेंट की रेफरिंग पर (150-15) हजार रूपये आपको मिलता है।

आयुर्वेदिक नेफ्रोलॉजिस्ट

हमारे साथ जुड़कर आयुर्वेदिक नेफ्रोलॉजिस्ट बनें और कमायें लाखों रूपये।

बड़ी इनकम

आप हमारे साथ जुड़कर भविष्य में डॉक्टर्स की चेन बना सकते हैं औऱ बड़ी इनकम कमा सकते हैं।

अच्छी इनकम

आप अपने एरिया की सप्लाई चेन को हमारे साथ मेंटेन कर सकते हैं और एक अच्छी इनकम कर सकते हैं।

बीके आरोग्यम के बारे में

बीके आरोग्यम एंड रिसर्च प्रा. लि. भारत की सबसे भरोसेमेंद आयुर्वेद कंपनी है। जो पिछले 41 साल से आयुर्वेद चिकित्सा व अनुसंधान के क्षेत्र में काम कर रही है। इन सालों में बीके आरोग्यम ने बुखार से लेकर कैंसर तक की दवाओं का न सिर्फ सफल निर्माण किया है, बल्कि बेहतरीन चिकित्सा से करीब पांच लाख से अधिक रोगियों का उपचार भी किया है। यहां वैज्ञानिकों की बड़ी टीम, फॉर्महाउस में जड़ीबूटियों का उत्पादन, फार्मेसी, लैबोरेटरी के साथ ही 200 से अधिक दवाओं का पेटेंट है। दिल्ली, लखनऊ, बनारस जैसे शहरों में संस्थान के अपने विश्वस्तरीय अस्पताल, 300 से अधिक चिकित्सकों की टीम, ओपीडी, आईपीडी, पंचकर्म सेंटर, के साथ ही कई यूनिक प्लाइंट्स हैं, जिससे रोगियों को उत्तम स्वास्थ व सुरक्षित जीवन मिल पाता है। अब यह संस्थान अपनी सफल दवाओं और 40 साल के चिकित्सा अनुभवों के द्वारा बड़ी संख्या में लोगों की स्वास्थ रक्षा पर काम कर रहा है।